बीसीसीआई में सीओए के चेयरमैन ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर 2 वन-डे मैच का बैन लगाने की सिफारिश

0
56
चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं को लेकर विवादित बयान देने के बाद विवादों में घिर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लिए बुरी खबर है। बीसीसीआई में सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर 2 वन-डे मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है।

पांड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए BCCI से माफी मांगी थी। मगर विनोद राय ने कहा, ‘मैं हार्दिक के जवाब से संतुष्ट नहीं हूं। मैंने दोनों खिलाड़ियों पर दो वनडे मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है, लेकिन इस पर अभी आखिरी फैसला होना बाकी है।’ वहीं दूसरी सदस्य डायना एडुल्जी ने पूरे मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेजने की बात कही है।

दरअसल, हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल बीते दिनों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में पहुंचे। अगर आपने ये एपिसोड नहीं देखा है तो हम आपको बताते हैं। शो के होस्ट करन जौहर ने दोनों क्रिकेटर्स से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात की।

सुनंदन लेले ने सभी मीडिया प्रतिनिधियों की तरफ से रोहित शर्मा को दिया एक क्यूट तोहफा

पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और ‘बातचीत’ के बारे में बताया। हालांकि वे उनसे बातचीत की बजाय उन्हें ‘देखने’ पर ज्यादा फोकस कर रहे थे। पांड्या ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे उनका परिवार उनकी यौन गतिविधियों को ‘सहज’ तौर पर लेते हैं।

उन्होंने एक वाकया सुनाया, जब वे अपने माता-पिता के साथ एक पार्टी में गए थे। वहां उन्होंने पार्टी में मौजूद लड़कियों के साथ हार्दिक के ‘सीन’ के बारे में पूछा, जिस पर हार्दिक ने कुछ लड़कियों की ओर इशारा किया और कहा, ‘ये वाली, ये वाली और ये वाली’।

शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने की बात कही। यह पूछने पर कि क्लब में महिला का नाम नहीं पूछा तो पांड्या ने जवाब दिया, ‘मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है। मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जररूत है कि वह कैसे मूव कर रही हैं।’

शो देखने के बाद हर किसी ने हार्दिक पांड्या के इस एटिट्यूड की निंदा की। सोशल मीडिया पर फैंस का जमकर गुस्सा फूटा। कुछ यूजर्स ने न सिर्फ हार्दिक पंड्या की टिप्पणियों पर अपनी निराशा जाहिर की, बल्कि इस एपिसोड को प्रसारित करने के लिए शो को भी कोसा।

इसके बाद ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी और कहा कि वह शो के नेचर में डूब गए, जिसके चलते ऐसी बातें बोल गए। वहीं राहुल ने आलोचनाओं पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों को भी उनकी यह हरकत रास नहीं आई।

एक सूत्र के मुताबिक पांड्या के बयान मूर्खतापूर्ण और चापलूसी भरे लगे। हो सकता है कि भारतीय क्रिकेटरों के इस तरह के शो में जाने पर रोक लगाई जाए। आनन-फानन में बीसीसीआई में नियुक्त प्रशासकों की समिति से खिलाड़ियों को नोटिस जारी हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...