बेनीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा

0
42

जोधपुर। राज्य में साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। इस चुनाव से पहले तीसरे मोर्चे की तैयारी कर रहे खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने भाजपा पर सियासी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की बर्बादी की शुरुआत राजस्थान से होगी। बेनीवाल ने ये बात हाल में एक गांव में अयोजित कार्यक्रम के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की काठ की हांडी छह बार चढ़ चुकी है। लेकिन, ये हांडी इस बार राजस्थान का नौजवान नहीं चढ़ने देगा। बेनीवाल ने कहा कि चाहे पीएम नरेंद्र मोदी यहां आकर किसी भी योजना का बखान करके चले जाएं। चाहे अमित शाह ये कहकर जाएं कि वसुंधरा हमारा चेहरा होंगी। उन्होंने कहा कि इस बार ‘मैं दिल्ली के दोनों नेताओं को चेताना चाहता हूं, कि वसुंधरा भले ही पार्टी का चेहरा हों। पहले राजस्थान जाएगा।

इसके बाद दिल्ली की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। बेनीवाल ने कहा कि राज्य की जनता इस बार दोनों पार्टियों भाजपा और कांग्रेस को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि हमने किसानों के लिए हुंकार भरी, ये उसी का परिणाम है कि वसुंधरा राजे दोबारा यात्रा करने पर मजबूर हो गई। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये हुंकार का ही परिणाम है कि कांग्रेस में बिना सरकार बने ही पायलेट और गहलोत आपस में लड़-भिड़ लिए। इस दौरान बेनीवाल ने कहा कि नागौर, बाढ़मेर से शुरू हुई परिवर्तन की आंधी जयपुर पहुंचने पर सुनामी बन जाएगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...