बेन स्टोक्स ने ब्रिस्टल की अदालत में कहा

0
66

ब्रिस्टल: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ब्रिस्टल की अदालत में जारी विवादस्पद मामले की सुनवाई के दौरान अपने बचाव में कहा कि उन्होंने जो भी किया अपने और आसपास के लोगों के बचाव में किया। ब्रिस्टल विवाद में शामिल स्टोक्स लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि स्टोक्स के खिलाफ ब्रिस्टल में एक नाइट क्लब के बाहर लोगों के साथ मारपीट का मामला दर्ज है। इस मामले पर ब्रिस्टल की एक अदालत में सुनवाई जारी है।

सुनवाई के दौरान स्टोक्स से जब इस हिंसा पर उनकी पहली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि रेयान अली उनकी हाथ में रखी बोतल से हमले की कोशिश में थे।

स्टोक्स ने कहा, मैं अपना और अपने आसपास शामिल लोगों का बचाव कर रहा था। इस कारण वह इस लड़ाई में शामिल हो गए। मैंने जो भी किया उसका फैसला बेहद जल्दी लिया। मैं यह समझ गया था कि इन दो लोगों (अली और रेयान हेल) से बाकी लोगों को भी खतरा हो सकता है।

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा, मैंने जो कुछ भी किया अपने बचाव में किया। मुझे इन दोनों लोगों से खतरा महसूस हो रहा था। मैं नशे में नहीं था।

मैंने जो भी किया अपने बचाव में किया : स्टोक्स के लिए इमेज परिणाम
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...