बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘धड़क’ ने वर्ल्डवाइड किया 100 करोड़ का कारोबार

0
37

मुंबई।     जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री ने लोगों के दिलों को जीत लिया है और आलम यह है कि 2 हफ्ते में भी इस फिल्म का जादू कम नहीं हुआ है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे कर लिए है और इन ग्यारह दिनों में ना सिर्फ पूरे देश भर में बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शनंस तले बनाया गया है। फिल्म के निर्देशन करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि इस फिल्म ने देश और विदेश में कुल मिलाकर 100 करोड़ रुपए का आकड़ा पार कर लिया है।

Dhadak Worldwide Box Office Collection: Ishaan Khatter and Janhvi Kapoor starrer film earns RS 100 crore, read details

करण ने इस खबर की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है कि. ‘विदेशों में भी ‘धड़क’ दिल जीत रहा है। फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। न्यूकमर्स की फिल्म के साथ ऐसा कम ही देखने को मिलता है। साथ ही करण ने लिखा है कि जाह्नवी और ईशान मुझे तुम दोनों पर गर्व है।’ नीचे देखें करण द्वारा किया गया ट्वीट…

फिल्म निर्देशक नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म ने मराठी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया था और मराठी भाषा में बनी यह एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...