बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी प्रीति जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को सलाह

0
45

मुंबई।   बांबे हाईकोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा और नेस वाडिया से जुड़े छेड़छाड मामले को खत्म करने का सुझाव दिया है। न्यायमूर्ति रंजीत मोरे और न्यायमूर्ति भारती डांगरे की खंडपीठ इस मामले को खारिज करने की वाडिया की अर्जी पर सुनवाई कर रही है। बता दें 13 जून 2014 को प्रीती ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर उनके साथ छेड़छाड़ करने गालियां देने और IPL मैच के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया था।

सलमान ने सिलवेस्टर स्टैलोन की ‘क्रीड-2’ की सफलता की उम्मीद जताई

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया

सुनवाई के दौरान दौरान जिंटा की वकील ने कहा कि मेरी मुवक्किल इस मामले को खत्म करने को तैयार है बशर्ते वाडिया माफी मांगने के लिए तैयार हो। इस बात पर नेस वाडिया के वकील अबाद पोंडा ने कहा, हम विवाद को खत्म करना चाहते हैं लेकिन मेरे मुवक्किल माफी मांगने के लिए तैयार नहीं हैं। शिकायतकर्ता माफी मंगवाकर मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचना चाहती हैं। इस पर न्यायमूर्ति मोरे ने कहा- अब आपलोग मामला आपस में रफा-दफा कर लें। पीठ ने वाडिया और जिंटा को 9 अक्टूबर को पेश होने का निर्देश दिया है।

ट्विटर ने गांधी जयंती पर बापू का बनाया इमोजी

बता दें इस साल फरवरी में पुलिस ने वाडिया के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था, लेकिन वाडिया उसे खारिज करने की मांग करते हुए हाईकोर्ट पहुंच गए और जिसपर 9 अक्टूबर को सुनवाई होगी।
————————————————————————-
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...