बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी की तारीफ

मुंबई।      बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को साल 2019 में फिर से सत्ता में आना चाहिए। कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं और लोकतंत्र के लिए सही नेता हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी अपने माता-पिता की वजह से इस जगह पर नहीं हैं, वे अपनी कड़ी मेहनत से यहां पहुंचे हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री ने कहा कि देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल काफी नहीं हैं। ऐसे में उन्हें अगली बार भी सत्ता में आना चाहिए।

Image result for pm modi and bollywood actor kangana

 

कंगना ने ये बातें चलो जीते हैं फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कहीं। बताया जा रहा है कि ‘चलो जीते हैं’ फिल्म पीएम मोदी की शुरुआती जिंदगी से प्रेरित है।

32 मिनट की फिल्म ‘चलो जीते हैं’ में एक युवक ‘नारू’ का प्रशंसनीय चित्रण किया गया है। उस लड़के के बारे में कहा जाता है कि वह स्वामी विवेकानंद के वाक्य ‘वही जीते हैं। जो दूसरों के लिए जीते हैं।’ से प्रभावित होता है।

Image result for chalo jeete hain movie

फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के बाद कंगना ने कहा कि फिल्म को बहुत खूबसूरती से बनाया गया है। यह दिखाती है कि प्रधानमंत्री मोदी कैसे एक संवेदनशील बच्चे थे। हालांकि, मुझे लगता है कि यह फिल्म उनके बारे में नहीं है। बल्कि यह हमारे बारे में है- कैसे समाज को ऊपर उठने के लिए एक साथ रहने की जरूरत है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...