बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का आज हैं 33वां जन्मदिन।

मुंबई। रणवीर सिंह उन अभिनेताओं में से हैं। जो फिल्मों में ही नहीं बल्कि कहीं भी दिल खोलकर लोगों को इंटरटेन करते हैं वो जहां भी जाते हैं मस्ती करते नज़र आते हैं। आज ये अभिनेता अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इसी साल ‘पद्मावत’ फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बनाने वाले रणवीर बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। फिल्मों का क्रेज उनके अंदर इतना था कि उन्होंने अपना सरनेम भी हटा लिया।

हैदराबाद में फिल्म  ‘सिम्बा’ की टीम ने बर्थ डे ब्वॉय के लिए खास बंदोबस्त किया। फिल्म ‘सिम्बा’ के सेट पर रणवीर सिंह ने एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन केक काटकर जलसे का आगाज किया। वहीं दूसरी तरफ आसमान में ढेर सारी आतिशबाजी भी की गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के बीच आया है।

 

रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर फिल्म ‘सिम्बा’ में उनका नया लुक सामने आया है। तन पर बनियान, आखों पर काला चश्मा और फौलादी जिस्म में उन्हें देखना उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं। इस फिल्म में वह एक पुलिसवाले का किरदार निभाते दिखेंगे।

simmba

फिल्म ‘सिम्बा’ तेलगु फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है जिसमें जूनियर एनटीआर ने लीड किरदार निभाया था। फिल्म  ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी दिखेगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...