भजन गायक अनुप जलोटा बिग बॉस 12 में करेंगे एंट्री

0
90

बिग बॉस सीजन 12 आने वाला है. तैयारियां जोरों पर हैं. जोड़ियां तैयार की जा रही हैं. सभी के मन में इस सीजन को लेकर भारी सस्पेंस बना हुआ है. इस बार जोड़ियों के कॉन्सेप्ट के साथ शो को नए अंदाज में लाने की जरूरत है. जैसे-जैसे शो के ऑन एयर होने की डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे इसे लेकर लोगों के मन में उत्साह बढ़ता जा रहा है. खबरों की मानें तो भजन गायक अनुप जलोटा भी अब शो का हिस्सा होंगे।

करीबी सूत्रों के मुताबिक-बिग बॉस करने को लेकर वो थोड़ा घबड़ाए हुए थे. उनकी इमेज काफी साफ-सुथरी है और वो कभी भी किसी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं हुए हैं. मगर मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब रहे. अनुप सिंगल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में दस्तक देंगे।

हाल ही में गोवा में शो के लॉन्च के दौरान मेकर्स ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के रूप में पहली सेलिब्रिटी जोड़ी पेश की. जिन प्रतिभागियों के नाम इस बार सामने आ रहे हैं उनमें दीपिका काकर, रोहित सुचांती, करनवीर बोहरा, सृष्टि रोड़े देवोलीना भट्टाचार्य और रिद्धिमा पंडित का नाम शामिल है।

शो 16 सितंबर से ऑन एयर होगा. पहले शो 10:30 पर ऑन एयर होता था. अब इसकी टाइमिंग 9 बजे की कर दी गई है. सलमान खान शो के प्रोमो में बड़े रोचक तरीके से इस बार के सीजन में हो रहे बदलावों का जिक्र करते नजर आए। 
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...