भाजपा गांधी का नाम लेती है, लेकिन उनके सिद्धांतों पर नहीं है : गहलोत

0
78
गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जनता के बीच यह बताना चाहिए कि वो किस बात का गौरव मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब वो नरेंद्र मोदी के भरोसे बैठी हुई हैं, मोदीजी आएंगे और पिछली बार की तरह माहौल बनेगा लेकिन वो अब बनने वाला नहीं है।
पिछली बार जनता को बरगलाया गया कि मोदी आसमान से तारे तोडकर लाएंगे लेकिन हुआ कुछ भी नहीं, उनके सारे वादे झूठे साबित हुए और बीते चुनावों में मिले भारी बहुमत के बाद जनता की आशाऐं-विश्वास उसी के अनुरूप था लेकिन ऐसा हुआ नहीं।
प्रदेश में चार साल तक मुख्यमंत्री गायब रहीं, हैलीकॉप्टर में घूमती रहीं. जयपुर में तो वो एक टूरिस्ट की तरह आती रही हैं. इस दौरान गहलोत ने दिल्ली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के मुद्दे पर कहा कि भाजपा को इस बात पर भी शर्म नहीं आ रही कि किस प्रकार गांधी जयंती के अवसर पर इन्होने लाठीचार्ज किया।
दिल्ली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज ओर राजस्थान में महिला शिक्षकों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर भी राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार को आड़े हाथों लिया. गहलोत ने कहा कि भाजपा गांधी का नाम लेती है, लेकिन ये उनके सिद्धांतों पर चलने वाले लोग नहीं है. भाजपा खाली चुनाव जीतने के लिए गांधी के नाम का उपयोग करना चाहती है।
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...