भाजपा गुर्जरों को भड़का रही हैं उनका काम ही यही है- गहलोत

0
61
राहुल गांधी 14 फरवरी को कांग्रेस सेवा दल के अधिवेशन में भाग लेने आएंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान राहुल गांधी के दौरे और गुर्जर आरक्षण आंदोलन अपनी प्रतिक्रिया दी. अशोक गहलोत ने एक बार फिर गुर्जर समुदाय से अपील की है कि वे शांति बनाये रखे. यात्रियों को जो तकलीफ हो रही है और देश की अर्थव्यस्था को नुकसान हो रहा है, उसे बैंसला जी को देखना चाहिए।
गहलोत ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की फितरत लोगों को भड़काना है और वे इसी के जरिए यहां तक पहुंचे है.  गहलोत ने कहा कि अजमेर के अंदर कांग्रेस सेवा दल के अधिवेशन में 14 फरवरी को राहुल गांधी अधिवेशन में भाग लेंगे. वहीं गहलोत ने एक बार फिर बताया कि पहले भी 5 साल उनकी सरकार ने कोई कमी नहीं रखी और जो वे कर सकते थे, उन्होंने वह किया. जिसका फायदा गुर्जर समाज को आज भी मिल रहा है. अशोक गहलोत ने कहा कि पूरा गुर्जर समाज जानता है कि पिछली बार जब वो मुख्यमंत्री थे तो जो फैसला किया 1 फीसदी आरक्षण का उसके कारण सैकड़ों टीचर हो या अन्य अंदर पुलिस सर्विसेज में, सब जगह फायदा बोल रहा है।
गहलोत ने कहा जो उनके हाथ में था वह उन्होंने कर दिया. 5 फीसदी  की जो मांग थी, वह उन्होंने पूरी कर दी लेकिन हाईकोर्ट ने उसे स्वीकार नहीं किया. असेंबली के अंदर नोटिफाई किया पर मंजूर नहीं हो पाया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि गुर्जर अपनी मांग को केंद्र सरकार के सामने रखें वह उनके ऊपर फैसला कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने अपील की गुर्जर समुदाय धरने से उठे और सरकार से वार्ता करें. जो सरकार कर सकती हैं, अवश्य करेगी।
  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...