भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा का फिर विवादित बयान

0
88

अलवर। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने फिर विवादित बयान दिया है। आहूजा ने इस बार पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को खिलाफ टिप्पणी की है। अलवर के रामगढ़ से विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जवाहर लाल नेहरू के आगे पंडित लगाने पर आपत्ति जताई है।

विधायक ज्ञानदेव आहूजा के अनुसार जो व्यक्ति गाय और सूअर सहित बाकि जीव जंतुओं का मांस खाता हो वो आखिर पंडित कैसे होगा। आहूजा ने कहा कि गाय हिन्दुओं के आस्था का केन्द्र है और सूअर को मुस्लिम बुरा मानते है, लेकिन जवाहर लाल नेहरू ने किसी को नहीं छोड़ा।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में आहूजा ने बताया कि कांग्रेस ने जवाहर लाल नेहरू के नाम के आगे पंडित लगाकर ब्राह्मणों को अपने पक्ष में जोड़ा और बाबू जगजीवन राम को आगे करके कांग्रेस जोड़कर दलितों को जोड़ना चाहा, लेकिन अब कांग्रेस की पोल खुल गई है।

आहूजा के अनुसार अब कांग्रेस का दलित कार्ड नहीं चलने वाला। क्योंकि कांग्रेस की पोल खुल चुकी है, क्योंकि अब दलितों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। आहूजा ने प्रदेश कांग्रेस की ओर से अगले चुनावों के लिए दलितों के लिए अलग से घोषणा पत्र बनाने पर पलटवार करते हुए कहा कि जातिवाद का झंडा कांग्रेस से ज्यादा मायावती, अखिलेश यादव और डीएमके लेकर चल रहे है। ऐसे में यूपी,बिहार,राजस्थान,मध्यप्रदेश और उत्तर में दलितों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया क्योंकि देश की जनता कांग्रेस के जातिवाद के जहर को समझ चुकी है। इसलिए जितनी सीटें पिछले चुनाव में कांग्रेस को मिली थी उतनी उससे भी कम अगले चुनावों में कांग्रेस के खाते में जाएगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...