भारत के खिलाफ हर मैच अहम : सरफराज अहमद

0
91

Related imageपिछले वर्ष चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के बाद एक बार फिर एशिया कप में भारत का पाकिस्तान से सामना 19 सितंबर को होगा। इस मैच को लेकर फैंस के अलावा खिलाड़ियों में भी काफी उत्साह है। इस मैच के बारे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि भारत के खिलाफ होने वाला हर मैच काफी अहम होता है।

सरफराज अहमद ने कहा कि भारत के खिलाफ होने वाला हर एक मुकाबला अहम होता है। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हुआ मुकाबला लगभग डेढ़ साल पहले हुआ था इसलिए उस मैच की बात नहीं की जा सकती। हम अगर फाइनल में भारत के खिलाफ खेलते हैं तो हम दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले होंगे। एक प्रोफेशनल टीम होने के नाते हमें आगे की तरफ देखना होता है और दोनों ही टीमों की नजर इसी चीज पर होने वाली है। पाकिस्तान टीम की फॉर्म इस समय काफी शानदार चल रही है और वो एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। पाकिस्तान टीम ग्रुप ए में भारत और हांगकांग के साथ है और वो अपना पहला मैच 16 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ खेलेंगे।

Bigg Boss के प्रीमियर में सलमान का साथ देंगी ‘अंगूरी भाभी’!

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम की तैयारी को लेकर सरफराज अहमद ने कहा कि किसी भी टीम के लिए जीत की लय काफी जरूरी होती है। चैंपियंस ट्रॉफी के समय हमने दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज की फॉर्म को आगे लेकर गए। हम अभी भी उसी को दोहराना चाहेंगे। हम हांगकांग के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले में लय हासिल करते हुए भारत के खिलाफ उसे जारी रखने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष विश्व कप होना है और ऐसे में एशिया कप सभी टीमों की तैयारी के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।

मैक्सवेल को हटाने के फैसले पर भड़के पोंटिंग

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...