भारत से बाहर जाने के लिए अदालत से इजाजत लेंगे सलमान खान

0
65

मुंबई।    काला हिरण शिकार मामला जोधपुर अदालत ने सलमान खान को 1998 काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिया था और उन्हें 5 साल की सजा सुनाई थी। अदालत ने अपने फैसले में यह भी कहा था कि अगर सलमान खान देश से बाहर कहीं जाते हैं

तो उन्हें माननीय अदालत से इजाजत लेनी होगी। शुक्रवार को सलमान खान की तरफ से अदालत से यह याचिका की गई थी कि उनके ऊपर से इजाजत लेकर देश से बाहर जाने की शर्त को हटा लिया जाए लेकिन अदालत ने सलमान खान की इस याचिका को खारिज कर दिया है।

Bharat actor Salman Khan has to take jodhpur court permission every time he travel abroad

पब्लिक प्रोसीक्यूटर पीआर बिसनोई ने सलमान खान की इस याचिका का विरोध किया और कहा कि इस केस का फैसला बहुत ही जल्द आने वाला है। ऐसे में अदालत को सलमान खान के लिए यह सहूलियत नहीं देनी चाहिए।

सलमान खान के वकील ने तर्क दिया था कि उनके क्लाइंट का प्रोफेशन लगातार विदेश यात्रा की मांग करता है। हालांकि अदालत ने सलमान खान को आदेश दिया है कि वो जब भी देश से बाहर यात्रा करेंगे तो उन्हें माननीय अदालत से इजाजत लेनी होगी।

Image result for salman khan

सलमान खान के पास इस समय ‘भारत’ ‘दबंग 3’  ‘किक 2’ और ‘शेरखान’ जैसी फिल्में हैं जिनकी शूटिंग के लिए उन्हें देश के बाहर भी जाना पड़ सकता है। इन फिल्मों की शूटिंग में किसी प्रकार की परेशानी न आए इसीलिए उन्होंने अदालत से यह याचिका की थी।

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...