भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

इंदौर। गुजरात के छोटा उदयपुर के पास रंगपुर में बुधवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। मृतक धार जिले के अंबाडा गांव के रहने वाले थे। ये सभी कार मे सवार हो कर गुजरात की ओर जा रहे थे। आलीराजपुर से आगे रंगपुर के पास इनकी कार एक टैंकर से भिड़ गई और कार के परखच्चे उड़ गए। मृतक मोहन चौहान उद्यानिकी विभाग में अधिकारी थे।

– मिली जानकारी अनुसार मृतक मोहन सिंह अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ कुक्षी से सुबह गुजरात के बड़ौदा के लिए निकले थे। ये लोग मप्र की सीमा पर अालीराजपुर से निकलकर गुजरात की सीमा पर पहुंचे ही थे कि रंगपुर के बाद इनकी कार टैंकर से टकरा गई।

– प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भिड़ंत इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद काफी दूर तक आवाज सुनाई दी। शुरुआत में ऐसा लगा जैसे टायर फट गया हो। पास पहुंचे तो वहां का मंजर बहुत ही डरावना था। कार के परखच्चे उड़ चुके थे और कार सवार सभी लहूलुहान हालत में सीट से चिपके हुए थे।

– हादसे की जानकारी तत्काल पुलिस को देते हुए लोगों को कार से बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन इसमें से कुछ बुरी तरह से कार में दब चुके थे। कार कार ड्राइवर को स्टेयरिंग में फंसा दम तोड़ चुका था। खून से सने ड्राइवर की हालत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस के आने के बाद उन्हें ड्राइवर को कार की बॉडी काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस ने सभी को तत्काल अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।।

इलाज के लिए बड़ौदा जा रहा था परिवार

– मिली जानकारी अनुसार मोहन सिंह इलाज के लिए गुजरात के बड़ौदा जा रहे थे। इसलिए उन्होंने परिवार के सभी सदस्याें को साथ रख लिया था। रंगपुर के पास टैंकर क्रमांक एमपी 46 एच 0233 के चालक ने कार MP 11 CC3857 को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने पीएम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया।

हादसे में इनकी हुई मौत- मोहन सिंह चौहान (42), भागवंती (38), बेटा रौनक (11), दिव्यांश (8), शोभा पति फूल सिंह (40), दिव्यांशी (11) , ड्राइवर गोलू भिलाला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...