मनाली में आयोजित विंटर कार्निवल में चंबा की पलक शर्मा के सर सजा विंटर क्वीन का ताज

0
59

बर्फ से लकदक मनाली की सर्द फिजाओं में चंबा की पलक शर्मा को विंटर क्वीन चुना गया। विंटर कार्निवाल में आयोजित विंटर क्वीन स्पर्धा में कुल्लू की प्रशिका प्रथम रनरअप और मंडी की आर्य सिंह द्वितीय रनरअप रहीं।28 सुंदरियों में कड़े मुकाबले के बाद विंटर क्वीन के नाम का एलान किया गया।

विभिन्न राउंड के बाद फाइनल में 11 सुंदरियों के बीच कड़ी स्पर्धा हुई। वहीं, वॉयस ऑफ कार्निवाल का खिताब मंडी के सुब्रत शर्मा के नाम रहा। मंडी के इंद्रजीत और सर्वज्ञ शर्मा दूसरे जबकि कांगड़ा के जैकब तीसरे स्थान पर रहे।

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन (पीआईए) ने सभी कर्मचारियों के लिए जारी किया वेट चार्ट, छह माह में वजन घटाओ या नौकरी से जाओ

इससे पहले मनुरंगशाला में शरद सुंदरी प्रतियोगिता के लिए 11 प्रतिभागियों में से छह का चयन हुआ। इसमें मंडी की मानवी गुप्ता, लाहौल स्पीति की प्रजोल और कुल्लू की वैष्णवी भी शामिल रहीं।मनाली की मनुरंगशाला में माइनस डिग्री तापमान में विंटर क्वीन के लिए 11 सुंदरियों में जंग हुई। इसे देखने के लिए लोगों को काफी भीड़ उड़ी।

मनाली की मनुरंगशाला में माइनस डिग्री तापमान में विंटर क्वीन के लिए 11 सुंदरियों में जंग हुई। इसे देखने के लिए लोगों को काफी भीड़ उड़ी।विंटर कार्निवाल मनाली में विंटर क्वीन का ताज पाने के लिए सुंदरियों में कड़ी टक्कर देखने को मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...