मलाइका से तलाक के 2 साल बाद बड़ा फैसला लेंगे अरबाज खान

0
56

Arbaaz Khanमुंबई।    मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद सलमान खान के भाई अरबाज का नाम लगातार जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ रहा है। इन दोनों को अक्सर एक दूसरे के बाद समय बिताते हुए देखा गया। कहा जा रहा है अरबाज इन दिनों जार्जिया को डेट कर रहे हैं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस गणेशोत्सव के दौरान अरबाज अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। यहां तक कि जॉर्जिया का परिवार खान परिवार से मुलाकात भी कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्जिया एंड्रियानी का परिवार अरबाज खान के परिवार से मिलने के लिए मुंबई में स्थित उनके घर गैलेक्सी अपॉर्टमेंट आने वाला है। जॉर्जिया इटली से ताल्लुक रखती हैं। सूत्रों की मानें को अरबाज जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते का आधिकारिक ऐलान भी कर सकते हैं।

मेक्सिको में गैर रिसाव के चलते 1,300 को सुरक्षित निकाला गया

सलमान खान भी घर में गणपति लेकर आते हैं। इस बीच रिपोर्ट में कहा गया है कि अरबाज ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और उनके परिवार को इस उत्सव में शरीक होने का न्योता दिया है। कहा जा रहा है अरबाज चाहते हैं कि जॉर्जिया का परिवार उनके परिवार के साथ कुछ समय बिताए। अगर ऐसा होता है तो इतना तो साफ हो गया है कि अरबाज अपने रिश्ते को लेकर गंभीर है और उसे आगे ले जाना चाहते हैं। Malaika Arora and arjun

कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि अरबाज जॉर्जिया को बॉलीवुड में एंट्री भी करा सकते हैं। फिलहाल जो भी हो इतना तो तय है कि अरबाज ने मलाइका से अलग होने के बाद अपना घर दोबारा बसाने की पूरी प्लानिंग कर ली है। मलाइका की बात करें तो हाल ही में उन्हें अर्जुन कपूर के साथ ‘लैक्मे फैशन वीक 2018’ के दौरान एक साथ बैठे देखा गया था। पहले भी दोनों के अफेयर की खबर से कपूर और खान परिवार में खलबली मच गई थी। अरबाज से तलाक की वजह भी अर्जुन को ही माना जा रहा था । उस वक्त खान परिवार खासकर सलमान अपनी भाभी मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के बारे में सुनकर बहुत नाराज हुए थे । वहीं अर्जुन के पिता बोनी कपूर को भी दोनों के रिश्ते से ऐतराज था। दिलचस्प बात यह है कि मलाइका से तलाक होने के बाद भी अरबाज और मलाइका को एक साथ कई बार देखा गया था।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...