महाक्षय की आज शादी के साथ हैं रेप केस की सुनवाई

मुंबई। मशहूर स्टार मिथुन चक्रवर्ती और उनके परिवार के लिए आज बेहद खास दिन है।  आज (7 जुलाई) को उनके बेटे महाक्षय चक्रवती एक्ट्रेस मदालसा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इसी के साथ परिवार के इस जश्न पर कानूनी तलवार भी लटक रही है। दरअसल, आज ही महाक्षय पर दायर हुए रेप केस पर बेल को लेकर सुनवाई है।

आज है महाक्षय की शादी, रेप केस पर कुछ ही घंटों में होगी सुनवाई

महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर गिरफ्तारी की तलवार अभी भी लटक रही है।  दोनों पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया है।  जिसके चलते रोहिणी कोर्ट में ये केस दर्ज करवाया गया है।  इसी कोर्ट में महाअक्षय और योगिता बाली ने अग्रिम जमानत की याचिका भी दायर की है जिस पर कुछ ही घंटों में सुनवाई शुरू होने वाली है और फैसला आने वाला है।

गिता बाली और महाअक्षय ने बॉम्बे हाईकोर्ट में भी अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।  लेकिन गुरुवार को कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था. जि‍सके बाद से मिथुन के परिवार की मुश्किलें और बढ़ गईं।

अगर महाअक्षय और योगिता की बेल इस कोर्ट में भी खारिज हो जाती है तो हो सकता है दोनों पर पुलिस कोई कार्रवाई करे।

आज है महाक्षय की शादी, रेप केस पर कुछ ही घंटों में होगी सुनवाई

सोशल मीडिया पर महाक्षय की शादी के कार्ड पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, 7 जुलाई को सुबह 10 बजे बारात निकलनी थी।  फेरों का वक्त दोपहर 12.30 बजे बताया गया था।  रिसेप्शन के लिए शाम 8 बजे का वक्त तय किया गया है।  फिल्हाल इस शादी समारोह की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है।

महाक्षय की शादी उनके पिता मिथुन के ऊटी के मोनार्क होटल में संपन्न होने की बात कही जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से मिथुन की तबियत थोड़ी ठीक नहीं है।  वो ऊटी के अपने बंगले में ही आराम कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...