मां-बेटी की निर्वस्त्र लाश मिलने से सनसनी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में अटल आवास योजना के तहत आवंटित मकान में रह रही एक तलाकशुदा महिला की निर्वस्त्र लाश घर में पड़ी मिली. महिला के साथ उसकी 5 साल की मासूम बेटी भी मरी पाई गई. घर के अंदर से बदबू आने के बाद पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने घर के अंदर से दोनों लाशें बरामद कीं.

पुलिस ने बताया कि दरवाजे पर बाहर से ताला लटका हुआ था और मां-बेटी के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी पाए गए. कमरे में चारों तरफ खून के धब्बे मिले. पुलिस ने फ़ौरन फोरेंसिक टीम बुलवाई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

बताया जाता है कि साजिदा खातून अपनी पांच साल की बेटी नाजिया परवीन के साथ उस मकान में किराए पर रहती थी. वह तलाकशुदा थी और उसका पति बिहार के सासाराम में रहता है. पड़ोसियों ने बताया कि तलाक के दौरान साल भर पहले साजिदा का पति उससे मिलने दुर्ग आया हुआ था.

साजिदा के भाई आसिफ के मुताबिक तीन दिन पहले जब वह अपनी बहन से मिलने गया था तब घर के हालात बिल्कुल सामान्य थे. उसकी बहन ने न तो किसी से कोई लड़ाई झगड़े और विवाद की बात बताई और न ही किसी से दुश्मनी या डर की शिकायत की.

उधर पड़ोसियों के मुताबिक लगभग तीन दिनों से साजिदा के घर ताला लटका देख उन्हें हैरत हुई. अफजल खान नामक पड़ोसी के मुताबिक मकान से जब बदबू आने लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि हत्यारा साजिदा का करीबी हो सकता है.

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...