मात्र 8 हजार रूपए लगाने पर इस आदमी को मिले 21 करोड़ रूपए, जानिए कैसे?

0
6
lottery-1

केरल के एक शख्स हरि कृष्णन को मात्र 8 हजार रूपए के बदले 20.8 करोड़ रुपए मिले हैं। जी हां, इस खबर को पढ़कर एकबारगी आप चौंक गए होंगे। लेकिन यह खबर सौ फीसदी सच है।

दरअसल भारतीय शख्स हरिकृष्णन को अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग टिकट लॉटरी में 20.8 करोड़ रुपये का टिकट हाथ लगा है। पेशे से बिजनेस डेवलपर हरिकृष्णन को यह सफलता तीसरी बार लॉटरी टिकट खरीदने के दौरान मिली है।

जब हरिकृष्णन को लॉटरी जीतने की खबर फोन पर दी गई तो, कुछ समय के लिए उन्हें लगा कि कोई उनसे मजाक कर रहा है। कुछ समय के लिए हरिकृष्णन ने इस फोन को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जैसे ही मीडिया से लोगों के फोन आने शुरू हुए, इसके बाद हरिकृष्णन ने अपनी पत्नी से लॉटरी वेबसाइट चेक करने को कहा।

जब हरिकृष्णन की पत्नी ने लॉटरी की वेबसाइट सर्च की तो पता चला कि वे लॉटरी जीत चुके हैं। कुछ पलों के लिए पति—पत्नी एक दूसरे को एकटक देखते रहे।

टाइम्स आॅफ इंडिया में छपी खबर केे अनुसार, हरिकृष्णन ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वे इन पैसों का इस्तेमाल कहां करेंगे। लेकिन हरिकृष्णन ने कहा कि वे इन पैसों को इस्तेमाल रिटायरमेंट के बाद तथा बच्चों की पढ़ाई पर कर सकते हैं।

इससे पहले भी हरिकृष्णन ने 8600 रुपए के दो टिकट खरीदे थे। लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी, लेकिन तीसरी बार हरिकृष्णन ने 20.8 करोड़ रूपए का लॉटरी टिकट जीत लिया।

हरिकृष्णन को यह प्राइज मनी 5 फरवरी को दिया जाएगा। गौरतलब है कि केरल राज्य के हरिकृष्णन अलप्पुझा निवासी हैं। आठ-भाई बहनों के संयुक्त परिवारवाले हरिकृष्णन इसी सप्ताह केरल आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here