मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर, नए साल पर इंडिगो का सेल आॅफर

0
78
indigo flight ticket

अगर आप हवाई सफर की चाहत रखते हैं, लेकिन जेब में ज्यादा पैसे नहीं हैं। ऐसे में चिंता ना करें, नए साल पर एयरलाइंस इंडिगो ने एक सेल आॅफर की पेशकश की है। इस नए आॅफर के तहत आप मात्र में 899 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं।

टिकट बुकिंग की अवधि और फायदे

8 से 10 जनवरी के बीच टिकट बुकिंग कराई जा सकती है। आपको बता दें कि एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक कराने पर 600 रूपए तक के वाउचर्स तथा 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक की सुविधा मिल रही है। कैशबुक और वाउचर्स की यह सुविधा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सभी उड़ानों पर दी जा रही है।

हवाई यात्रा और किराया

दिल्ली से चंडीगढ़— 899 रुपए
दिल्ली से जयपुर—999 रुपए
मुबंई से बेंगलुरू—1399 रुपए
मुबंई से चेन्नई—1499 रुपए
बैंकॉक से कोलकता—4099 रुपए
दुबई से दिल्ली—5299 रुपए
गौरतलब है कि इन फ्लाइट्स के लिए बुकिंग तुरंत प्रभाव से शुरू हो गई है।

तिरुपति के लिए नई उड़ान सेवा शुरू

घरेलू विमानन कंपनी इंडिगो ने तिरुपति—हैदाराबाद के लिए तीन डेली नॉन स्टॉप फ्लाइट सेवाएं शुरू की है। जबकि डबल डेली नॉन स्टॉप फ्लाइटस बेंगलुरू से भी जुड़ेंगी।

गौरतलब है कि विमानन कंपनी इंडिगो तिरूपति से मुंबई, कोलकता, दिल्ली, सिंगापुर और दुबई के लिए अपनी उड़ान सेवाएं मुहैया कराएगी। इसके ​अतिरिक्त बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई और मेंगलुरु के लिए इंडिगो फ्लाइट उपलब्ध होंगी।

एक फरवरी से कंपनी इंडिगो वाराणसी, पटना,लखनऊ तथा उदयपुर के लिए कनेक्ट करने जा रही है। उदयपुर से जयपुर,जयपुर से चेन्नई तथा पटना से वाराणसी के लिए विमानन कंपनी इंडिगो सीधी उड़ान पेश करने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...