मादक पदार्थ तस्करों के बीच फायरिंग, एक के लगी गोली

0
132
DEMO PIC

बाड़मेर  मादक पदार्थ तस्करों के बीच पनप रही गैंगवार पुलिस के लिए गले की फांस बनती जा रही है. जिले में गुरुवार रात को मादक पदार्थ तस्करों की दो गैंगों में हुई फायरिंग में एक डोडा तस्कर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस इस मामले से जूझ ही रही थी कि शुक्रवार सुबह गुढ़ामालानी इलाके में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक को गोली मार दी गई. दोनों घायलों को गुजरात रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार मादक पदार्थ तस्करों के बीच फायरिंग की वारदातधोरीमन्ना इलाके में हुई. वहां तस्करों के दो गैंग आमने सामने हो गए. इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई.

फायरिंग में तस्कर स्वरूपाराम जाट ने दूसरी गैंग के तस्कर पूनमचंद जाट को गोली मार दी. गोली पूनम के पेट में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

मामूली कहासुनी के बाद युवक को मारी गोली
यह मामला निपटा भी नहीं था कि शुक्रवार को सुबह गुढ़ामालानी थाना इलाके में रामजी की गोल पर मामूली बात पर दो युवक आपस में भिड़ पड़े. वहां मामला बढ़ने पर मोहनलाल ने गाधेरी निवासी किशनाराम को गोली मार दी. गोली किशनाराम के सीने में लगी. उसे घायलवस्था में तत्काल सांचौर ले जाया गया.

वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया गया. दोनों ही मामलों में आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...