मुकेश अंबानी बनायगे 24 साल बाद ‘महाभारत’………

बॉलीवुड |

आमिर खान अपनी फिल्म ‘महाभारत’ में कर्ण का किरदार निभाएंगे। वहीं, सलमान खान को ‘कृष्ण’ का रोल ऑफर किया गया है। खबर है कि खुद आमिर खान ने सलमान खान के सामने यह प्रस्ताव रखा है।

अगर ‘भाईजान’ ने ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का ऑफर मंजूर कर लिया तो पूरे 24 साल बाद आमिर-सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी।

‘पीपिंगमून’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान भी पिछले कई सालों से ‘महाभारत’ से प्रेरित कोई फिल्म बनाने की सोच रहे थे। जब उन्हें आमिर की फिल्म के बारे में पता चला, उन्होंने इसका हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की।

Image result for salman khan

इन दोनों एक्टर्स के करीबी एक फिल्ममेकर ने कहा, ‘सलमान खान ‘महाभारत’ पर अपना वर्जन लेकर आना चाहते थे।

जब आमिर के प्रोजेक्ट के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद आमिर खान ने सलमान खान को कृष्ण का रोल ऑफर किया।’

हालांकि,इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि सलमान खान ने आमिर का यह प्रस्ताव स्वीकार किया है या नहीं।

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि खुद आमिर कृष्ण का किरदार निभाने वाले हैं।

Image result for aamir khan

उस वक्त एक शख्स ने ट्विटर पर आपत्ति जताई थी कि वह दूसरे धर्म के भगवान का किरदार कैसे निभा सकते हैं। तब लेखक जावेद अख्तर ही नहीं बल्कि आम लोगों ने भी आमिर खान का बचाव किया था।

आमिर खान की ‘महाभारत’ पांच फिल्मों की सीरीज होगी। इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये है। तय प्लान के मुताबिक सीरीज की हर फिल्म करीब दो साल के गैप पर रिलीज की जाएगी।

यानी, अगले 10 साल तक आमिर खान इस प्रोजेक्ट को लेकर बिजी रहने वाले हैं। यही वजह है कि वह ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद कोई बड़ी फिल्म साइन नहीं कर रहे।

Related image

आमिर खान की फिल्म सीरीज ‘महाभारत’ को देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूस करेंगे। सीरीज की पहली फिल्म को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फेम अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान खान भी अहम किरदार निभाएंगे। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

Read Also:

बॉलीवुड में फीस लेने में ये हैं ‘दबंग’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here