मेरी डोली राजस्थान आयी थी, अब अर्थी ही जाएगी: वसुंधरा राजे

0
71
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मेरी डोली राजस्थान में आई थी, अब यहां से जब जाएगी….मेरी अर्थी ही जायेंगी…आख़िरी सांस तक मैं यहां के लोगों की सेवा करती रहूंगी. पर मुझ से पूछने वाले बताएं कि उनका पीहर कहां है और उनका सुसराल कहां है।
मुख्यमंत्री राजे भाजपा के दीपावली मंगल मिलन कार्यक्रम में बोल रही थी. मौका त्यौहार से पहले मिलने मिलने का था लेकिन चुनाव के इस मौसम में सीएम ने राजनीतिक बयान देकर सियासत का तड़का लगा ही दिया. सीएम राजे ने कहा कि कांग्रेस भ्रम फ़ेला रही है कि एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस आएगी लेकिन भाजपा इस बार कांग्रेस का यह भ्रम तोड़ेंगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका बूथ महासम्पर्क अभियान सफलतम रहा है. कार्यकर्ताओं में उत्साह, उमंग और जोश है. उन्होंने दावे के साथ कहा कि इसबार फिर भाजपा ही सरकार बनाएगी।
कार्यक्रम में प्रदेशअध्यक्ष मदन लाल सेनी, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन मेघवाल, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश जी,राष्ट्रीय महामंत्री मुरली धर राव, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, राष्ट्रीय मीडिया टीम के केके शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश महामंत्री वीरमदेव सिंह, भजन लाल शर्मा मोजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...