मेहुल चोकसी ने अपने कर्मचारियों से कहा- ढूंढ लो दूसरी नौकरी, नहीं दे सकता सैलरी

0
123

नई दिल्ली। नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के पंजाब नेशनल बैंक को 11,400 करोड़ रुपये का चूना लगाने के बाद जांच एजेंसियों पर दोनों आरोपियों पर शिकंजा कस दिया है। पिछले दिनों जांच एजेंसियों ने दोनों की अरबों रुपये की संपत्ति जब्त की है. इस बीच घोटाले के आरोपी और गीतांजलि जेम्स के मालिक मेहुल चोकसी ने अपने कर्मचारियों को चिट्ठी लिखकर नई नौकरी तलाश करने के लिए कहा है।

इस पत्र को मेहुल चौकसी के वकील संजय अबोट ने जारी किया है. इसमें गीतांजलि जेम्स के मालिक ने लिखा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि आखिर में सच की ही जीत होगी।

खत में मेहुल चोकसी ने अपने 3500 से भी ज्यादा कर्मचारियों को संबोधित करते हुए लिखा है ‘अब उसके लिए कर्मचारियों को सैलरी दे पाना बहुत मुश्किल है.’ पत्र में लिखा गया है कि जांच एजेंसियों की तरफ से उसके बैंक खाते और अन्य संपत्ति को जब्त किए जाने से वेतन देने में दिक्कत हो रही है. उसने इसमें यह भी कहा है कि स्थिति सामान्य होने पर मैं आपका बकाया भुगतान जरूर करूंगा।

वकील के जरिए सामने आया खत
मेहुल चोकसी के वकील के माध्यम से सामने आई चिट्ठी में उसने जांच एजेंसियों पर भी निशाना साधा है. उसने लिखा है उसके और उसकी कंपनी के खिलाफ डर और अन्याय का माहौल बना दिया गया है. पत्र में यह भी कहा गया है कि जांच एजेंसियां निष्पक्ष होकर जांच नहीं कर रही हैं. उसने अपने कर्मचारियों को संबोधित पत्र में लिखा है ‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. लेकिन मुझे अपनी बेगुनाही साबित करने में समय लगेगा. मुझे यकीन है एक दिन सच सबके सामने आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...