मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी जिसने मुझे पीटा : पूजा भट्ट

0
53

Related imageमुंबई।  महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत की इस दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर खुल कर बातें कीं उन्होंने अपने पास्ट रिलेशनशिप के अनुभव भी साझा किए उन्होंने बताया कि वे एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं और उत्पीड़न का शिकार हुई थीं। एक सवाल के जवाब में पूजा ने बताया- ”मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी। वो मुझे मारता था। मैंने इसे लोगों से साझा किया तो लोगों ने मुझे ही सवालों के घेरे में ले लिया। महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म निर्देशक की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ। मेरे साथ वैसे ही बुरा व्यवहार किया गया।” पूजा ने कहा- “जब आप दुनिया में दर्द भरा सच बोलते हैं तो आपको लोग या तो पागल कह देते हैं या फिर खारिज कर देते हैं। मैं सच में भरोसा करती हूं।”

भ्रष्टाचार के आरोप में भारत की ओलिव हेल्थकेयर पर बैन, दुनियाभर की 78 कंपनियों पर कार्रवाई

Related image

पूजा ने कहा- “मैं ये यकीन करना चाहती हूं कि चीजें बदल गई हैं। लेकिन हकीकत यह है कि कुछ भी नहीं बदलता है। जब तक कि आपके घर और बेडरूम में कुछ न बदला हो।” उन्होंने कहा- “यदि आप अपने भीतर के एग्रेशन को निकाल पा रहे हैं तो यही अपने आप में बड़ी बात है।”Image result for pooja bhatt

महिलाओं के उत्पीड़न को लेकर उन्होंने कहा “जब तक आपके घर सुरक्षित नहीं होंगे तब तक दुनिया सुरक्षित नहीं होगी। 90 प्रतिशत शोषण और प्रताड़नाएं घर के भीतर ही होती हैं। लोग बड़ी बदली हुई जिंदगी जीते हैं। वो वास्तविक दुनिया में वैसे नहीं होते जैसे वो बाहर दुनिया को दिखाते हैं। कितनी भी संस्थाएं बन जाएं मायने यह रखता है कि क्या आप अपना सच बोलने के लिए तैयार हैं।” तनुश्री मामले पर भी पूजा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की उन्होंने कहा- ”इस मसले की जांच हो लेकिन सवाल ये है कि जांच कौन करेगा।” उन्होंने कहा- नाना उदार आदमी हैं, लेकिन तनुश्री की आवाज नहीं दबानी चाहिए।”

सीक्रेट चुराने के लिए चीन ने एपल और अमेजन के सर्वर में लगाई चावल के दाने बराबर चिप

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...