मोदी ने कांग्रेस को बताया बोझ

0
46

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का रविवार को समापन हो गया. भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को बोझ वाली पार्टी करार देते हुए उनके खिलाफ बन रहे महागठबंधन पर भी तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा महागठबंधन के नेतृत्व का पता नहीं है, इनकी नीति अस्पष्ट है और नीयत भी भ्रष्ट है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग सत्ता में रहते हुए भी विफल थे वह आज विपक्ष के रूप में भी विफल हैं. यह लोग सही मुद्दों पर कोई बात नहीं करते हैं. इनके सत्ता के 48 साल और हमारे 48 महीने हैं . इनसे यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने 48 सालों में क्या किया, किसके लिए किया और किस नीयत से किया.  यह लोग 48 साल शासन करने के बाद क्या हमारी 48 महीने के काम की समीक्षा करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने ”अजेय भारत, अटल भाजपा” का नारा देते हुए कहा कि बीजेपी अपने सिद्धांतों पर अडिग है. करीब 31 साल से गुजरात में बीजेपी की सरकार है. इसके पीछे एक ही कारण है कि हमने सत्ता का अहंकार नहीं किया.हमने सत्‍ता को कुर्सी के रुप में नहीं बल्कि जनता की भलाई के नजरिए से देखा. पीएम मोदी ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हम अटल जी के बताए मार्ग पर चल रहे हैं।

बैठक में कहा गया कि चार वर्ष पहले एक कमजोर अपारदर्शी और पूर्णतः पूंजीवादी अर्थव्यवस्था विरासत में मिली थी. हमारी सरकार ने इसमें मूलभूत सुधार किए और कड़े कदम उठाए. नोटबंदी, जीएसटी ने अर्थव्यवस्था में अभूतपूर्व सुधार किए हैं. पार्टी का कहना है कि थोड़ी सी परेशानियों के बाद अर्थव्यवस्था अब तेजी से बढ़ रही है. जीडीपी में बढ़ोतरी इसका उदाहरण है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...