मोदी सरकार के इस फैसले पर तोगड़िया का करारा हमला

दरअसल, सरकार ने कहा है कि रमजान महीने में सेना ऑपरेशन नहीं करेगी। लेकिन निर्दोष लोगों की रक्षा के लिए आवश्यक हुआ, तो जवाबी कार्रवाई करेगी। बता दें कि जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर घाटी में सात मई को पत्थरबाजी के कारण चेन्नई के एक पर्यटक की मौत के बाद मौजूदा स्थिति पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई थी। इस सर्वदलीय बैठक में उन्होंने केन्द्र सरकार से ऑपरेशन रोकने की पैरवी की थी।

वहीं, पूर्व विहिप चीफ प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की हद कर दी केंद्र की 56 इंच सरकार ने। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान आतंकियों पर कार्रवाई रोकने का निर्णय केंद्र सरकार ने किया है। सिर्फ हमला करेंगे तो ही आतंकियों पर सेना को कार्रवाई की अनुमती दी।
तोगड़िया ने आगे कहा कि जिहादियों के हौसले बुलंद करने का बड़ा नेक तोहफा संघ के मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि हर दिन सीमा पर हमारे जवान मारे जा रहे हैं, अभी-अभी सेना ने सर्च ऑपरेशन कर जिहादियों के ठिकाने खोजें  हैं, लेकिन रमजान पर उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं होगी।

पूर्व विहिप चीफ सरकार से पूछा कि यह किस का साथ और किसका विकास है ? हम इस निर्णय की कड़ी निंदा करते हैं और यह देशविरोधी और सेना का मनोबल गिरानेवाला निर्णय सरकार वापस ले, हम ऐसी मांग करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here