मोहित रैना से ब्रेकअप करने पर बोलीं ‘नागिन’ मौनी रॉय…

0
59

मुंबई।     टीवी के मोस्ट लविंग कपल मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। खबर के अनुसार इस कपल ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है।

मौनी ने मोहित से रिश्ता खत्म करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया था। लेकिन अब मौनी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया हैं। जी हां मुंबई  इंटरव्यू में उन्होंने कबूल किया है कि- ‘मैं अकेली हूं और लंबे समय से रह रही हूं। मोहित और मैं अब दोस्त नहीं हैं’। इस स्टेटमेंट के बाद ये तय हो गया हैं कि पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी वो सच थी। मोहित और मौनी ने एक दुसरे से अलग होने का बड़ा फैसला ले लिया है।

Mouni Roy and Mohit Raina break up; is TV actress’ success the reason?

मौनी ने नागिन बनकर दर्शकों के दिलों पर राज किया है तो वहीँ मोहित रैना को महादेव से नई पहचान  फेम और पॉपुलैरिटी मिली। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो देवों के देव…महादेव के सेट पर हुई थी। इस शो में मोहित महादेव और मौनी सती के किरदार में थी। इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

लेकिन महादेव खत्म होने के बाद मोहित को कुछ खास काम नहीं मिला तो वहीँ मौनी को टीवी शो और फिल्मों से फेम मिलने गया। इसके बाद इन दोनों में दूरियां बढ़ती गई। इसके बाद कहा गया था कि दोनों एक दूसरे के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...