‘यह रिश्ता क्या कहलाता हैं’ : सुवर्णा के खिलाफ जाकर एक होंगे कार्तिक और नायरा

0
290

Related imageमुंबई।  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ धारावाहिक में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को लगातार चौंका रहे हैं। तलाक के बावजूद भी शो की क्रिएटिव टीम नायरा  और कार्तिक के बीच जिस तरह से लव-एंगल पैदा कर रही है वो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

आप अभी तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टोरी से वाकिफ हैं ही कि धारावाहिक में क्या चल रहा है। इसके बाद अब शो के निर्माता एक बार फिर से स्टोरी लाइन को थोड़ा बदलने की सोच रहे हैं। असल में दर्शकों को ‘कायरा’ की केमिस्ट्री इतनी पसंद है कि हर कोई इन्हें फिर से साथ में देखना चाहता है जिस कारण शो निर्माताओं ने नायरा और कार्तिक को दोबारा साथ में लाने की प्लानिंग की है।

प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनस और जेठ-जेठानी के साथ किया एन्जॉय

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि नायरा और कार्तिक एक-दूसरे से अपनी फीलिंग्स का इजहार करेंगे और साथ में आने की इच्छा जताएंगे। कार्तिक और नायरा घरवालों के सामने ही अपने प्यार को स्वीकार करेंगे और सबको झटका देंगे।

Image result for yrkkh

हमें पता है कि आप सोच रहे हैं कि इस बीच सुवर्णा (पारुल चौहान) क्या करेगी ? इससे जुडी जानकारी हम आपको देते रहेंगे। टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी पिछले कुछ समय से जबरदस्त चल रही है।

————————————————————————-

  • 4
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...