युवक की हत्या, परिजनों ने मचाया हंगामा!

नई दिल्ली। राजधानी में बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद हैं कि अब वो बीच रास्ते में हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने में भी नहीं कतरा रहे हैं। सरेआम कितनी बेरहमी से मासूम को उतारा मौत के घाट?

बीती देर रात बीच बाजार जैतपुर थाना इलाके के जलेबी चौक पर दो बदमाशों ने एक जगदीश नामक युवक को घेर लिया। उन्होंने पहले उसके साथ मारपीट की फिर उस पर कई बार चाकू से वार किया और गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। मृतक के परिजन और पड़ोसी घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे।

मृतक के परिवार वालों के अनुसार कल रात जगदीश अपनी बुआ के लड़के को छोड़ने गया हुआ था। शनिवार रात जब उसे छोड़ कर वो वापस अपने घर आ रहा था, तभी घर से कुछ दूरी पर बाजार में दो बदमाशों से उसकी झड़प हुई। दोनो बदमाशों ने जगदीश पर ताबतोड़ चाकू से हमला कर दिया।
पुलिस घटना स्थल पर मिले सबूत और लोगों से पूछताछ के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है, लेकिन मृतक के परिवार वाले दिल्ली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है पुलिस अपना काम सही तरह से नहीं कर रही। जब ये वारदात हुई थी उस समय मौके पर 2-3 दुकानों में CCTV कैमरा लगा था, उसमें सब कुछ रिकॉर्ड हो गया है फिर भी अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...