युवाओं के पास स्मार्टफोन या नौकरी नहीं है: ब्रह्मपुरा ने सीएम को सलाह दी

0
58

चंडीगढ़। पंजाब में कांग्रेस सरकार युवाओं के भविष्य का मजाक उड़ा रही है क्योंकि युवाओं को न सिर्फ स्मार्ट फोन की जरूरत है, बल्कि रोजगार और शिक्षा भी अच्छी है। आगामी लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए, पंजाब में कांग्रेस सरकार न केवल युवाओं को सुविधाएं प्रदान कर रही है, बल्कि यह बहुत दुखद और दुखद है।

यहां एक प्रेस बयान जारी करते हुए, शिरोमणि अकाली दल (टिकल) के अध्यक्ष और जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा की कांग्रेस सरकार की वकालत करते हुए कहा कि युवाओं के भविष्य का उपहास नहीं किया जाना चाहिए। क्योंकि पंजाब के युवा पहले से ही नम स्क्वैश में डूब गए हैं। गलत राहों को अच्छी राह पर लाने के लिए सरकारों को बहुत मेहनत करनी होगी और इन युवाओं को हमारे आने वाले समय में कड़ी मेहनत करनी होगी। यह एक महान भविष्य है।

युवाओं को अपनी राजनीति को चमकाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, और इस समय युवाओं को स्मार्टफोन की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें अच्छे रोजगार की आवश्यकता है जिसे वे अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। पंजाब में कांग्रेस सरकार ने शिक्षा के मानक को जमीनी स्तर पर फेंक दिया है कि युवा अच्छी शिक्षा की खोज के लिए विदेश भाग रहे हैं, जो यह साबित करता है कि पंजाब कांग्रेस सरकार युवाओं के भविष्य की हिम्मत कर रही है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर, कांग्रेस पार्टी केवल लोगों को इकट्ठा कर रही है क्योंकि पंजाब में कांग्रेस पार्टी ने दिया था, लेकिन इस बार पंजाब के युवा अपने झूठे प्रचार के बारे में सतर्क हैं। उन्होंने आगे कहा कि युवा एसएडी (टक्सेडो) में बड़ी भर्ती में शामिल होंगे जो पंजाब को पुनरुद्धार पर काम करने में सक्षम बनाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...