यूथ कांग्रेस आंदोलन में जितने भी मुकदमें कांग्रेसियों पर लगे हैं, वो वापस लिए जायेंगे : अशोक चांदना

0
63
यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए चांदना ने कहा कि किसी भी यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता को घबराने की जरूरत नहीं है. विपक्ष में रहते हुए उन लोगों पर जो मुकदमें दर्ज हुए थे. वो सभी राजनीतिक मुकदमें थे. अब उन मुकदमों को वापस लिया जायेगा. चांदना ने कहा कि अभी सरकार बनी है तो कई लोग उन्हें शक्ल दिखाने आ रहे हैं. वो यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से नहीं मिल पाए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी याददाश्त तेज हैं. उनको सब कुछ याद है. जिन्होंने सड़कों पर लड़ाई लड़ी है. उस यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता को चिंता करने की जरूरत नहीं है।
उन्होंने कहा कि उनका जो योगदान रहा है. उस मेहनत को कोई नहीं भूल सकता है, जिन यूथ कांग्रेस के साथियों पर मुकदमें लगें है वो साथी ये बिल्कूल ना सोचे की उनका क्या होगा. वे सभी यूथ कांग्रेस के साथियों को विश्वास दिलवाना चाहते हैं कि जितने भी साथियों पर फर्जी राजनीतिक मुकदमें लगाये गए हैं. वो वापस लिये जायेंगे।
चांदना ने कहा कि इसके लिए वे एक लिस्ट बना लिए हैं. लेकिन कई जगह जिलों में उनकी अनुपस्थिति में भी मुकदमें दर्ज हुए थे, जिसका उन्हें ध्यान नहीं है. इन मुकदमों की भी उन्हें डिटेल दे दी जाये. उन्होंने कहा कि उनके पास 14 केसों की लिस्ट है. बाकी जो केस हैं. उनको हटाने का काम सबसे पहले करेंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात हो चुकी है।
चांदना ने एक बात सभी यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साफ कर दी है कि अब वे कभी यूथ कांग्रेस का चुनाव नहीं लड़ेंगे. ना ही वो किसी को ये चुनाव लड़वायेंगे. जो भी नेता चुनाव जीतकर आयेंगे. वो ही उनके नेता होंगे. चांदना ने कहा कि कोई भी नेता चुनाव में किसी की मदद के लिए उनके पास मत आना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...