‘रंगबाज’ दूल्हे से दुल्हन ने शादी से किया इंकार

गढ़वा।  घटना गढ़वा के रंका थाना क्षेत्र के जोसोबार गांव की है। बैंड, बाजा और बारात लेकर बड़े अरमान से गए दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। दूल्हे ने बंदूक की नोक पर अश्लील हरकत करने के बाद यह हरकत लड़की को इतना नागवार लगा कि उसने दुल्हन बनने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दूल्हे की पिटाई भी की गई।

जानकारी के अनुसार सत्यनारायण चौधरी के घर बुधवार को पलामू जिला के विश्रामपुर थाना के गौरा गांव से बारात आई थी। वहां आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था जिसमें कई महिला कलाकार डांस कर रही थीं। दूल्हा अनुज कुमार चौधरी अपने दोस्तों के साथ मंच पर चढ़कर नर्तकियों के साथ अश्लील डांस करने लगा। डांस, करते- करते वो यह भी भील गया कि आज उसकी शादी है वह नर्तकियों के प्राइवेट पार्ट को टच करने लगा। यह देख गांवलावों ने उसे मनाने का भी प्रयास किया। इस दौरान दूल्हे ने अपने कमर से बंदूक निकालकर उनके ऊपर तान दिया। इसके बाद मंच रणक्षेत्र में बदल गया। गांववालों ने दूल्हे को पकड़कर दूसरे दिन पुलिस के हवाले कर दिया।
लड़के की यह हरकत देख दुल्हन के रूप में सजी-धजी सत्यनारायण चौधरी की पुत्री ने शादी से इंकार कर दिया। उसने अपने घरवालों को दो टूक शब्दों में कहा इससे अच्छा मर जाना है। इधर, इस मामले पर थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने बंदूक बरामद कर दूल्हे से गहन पूछताछ की। उन्होंने एक नर्तकी को भी थाना बुलाकर मामले की हकीकत जानने का प्रयास किया।

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...