रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर सोशल मीडिया काफी क्रेज…..

बॉलीवुड|रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर वीडियो जब से जारी हुआ है तभी रणबीर की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी क्रेज देखा जा रहा है. इस फिल्म के टीजर को अब तक 46 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं.
किरदारों को लेकर काफी प्रयोग करने वाले रणबीर का यह लुक उनके अब तक के सभी लुक्स से हटकर है. फिल्म की पंचलाइन है “कर्म से डकैत – धर्म से आजाद”. रणबीर कपूर पहली बार पर्दे पर डाकू का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

हालांकि बॉलीवुड में यह पहली बार नहीं है जब मेकर्स ने किसी डकैत के किरदार के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी लिखी है. रणबीर से पहले भी बॉलीवुड डकैत दर्शकों को रोमांचित करने में सफल रहे हैं.

फिल्म ‘शोले’ में अमजद खान के द्वारा निभाया गया गब्बर सिंह का किरदार आज भी लोगों के दिलों में ताजा है. बॉलीवुड का यह एवरग्रीन ‘डकैत’ फिल्म ‘शोले’ के जरिए लोगों के जेहन में गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहा. फिल्म में अमजद खान द्वारा बोला गया डायलॉग ‘ये हाथ हमको देदे ठाकुर’ आज भी खासा पॉपुलर है

रणबीर

अभिनेत्री वाणी कपूर आने वाली फिल्म शमशेरा में रॉकस्टार रणबीर कपूर के अपोजिट काम करती नजर आ सकती हैं। रणबीर कपूर, यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म शमशेरा में काम कर रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि अपनी इमेज से हटकर अब रणबीर कपूर हर तरह की फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं। इस फिल्म में डकैती किरदार आपकी यादों को ताजा करने वाले हैं। रणबीर कपूर ने कहा है कि शमशेरा उस तरह की फिल्म है जो वह हिंदी सिनेमा में देखते हुए बड़े हुए है। इसके अलावा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी एक फिल्म में डकैत बनकर नजर आने वाले है।

Read also:उत्तर प्रदेश : आंधी-तूफान ने बरपाया कहर, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...