रणवीर और आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ करेंगी 2019 में धमाल

0
27

Alia Bhatt  Ranveer Singh shoot for Gully Boy at Mumbai railway station मुंबई।    इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी होंगी ।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बॉलीवुड की नई जनरेशन के सबसे कमाल के कलाकार हैं। दोनों ने बहुत ही कम वक्त में जिस तरह की फैन फॉलोइंग खड़ी की है वो चौंकाने वाली है। इंडस्ट्री में बहुत कम कलाकार ऐसे हुए हैं जिन्होंने इतने कम समय में ऐसी सफलता पाई और फिर उसे बरकरार भी रखा।

दर्शक इन दोनों की फिल्में सिनेमाघरों में देखने के लिए बेकरार रहते हैं। यह कहा जा सकता है कि समय के साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने दर्शकों के बीच ऐसी विश्वसनीयता बनाई है कि इनकी फिल्म रिलीज होते ही सिनेमाघरों में बाहर लाइनें लग जाती हैं।

दोनों कलाकार डायरेक्टर जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ दिखाई देंगे जिसकी शूटिंग इन्होंने बीते दिनों ही पूरी की है।

Related image

फिल्म के निर्माता ‘गली बॉय’ के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसका पहला ऑफीशियल पोस्टर रिलीज कर दिया जाएगा।

डायरेक्टर जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ मुंबई की एक असली कहानी पर आधारित होगी जिसमें रणवीर सिंह कुर्ला मुंबई के एक रैपर नावेद शेख का किरदार निभाते दिखेंगे। आलिया भट्ट के किरदार को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि वो भी ‘गली बॉय’ में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Image result for gully boy

फिल्म ‘गली बॉय’ के साथ-साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह करण जौहर की बिग-बजट पीरियड ड्रामा‘तख्त’ में भी साथ दिखाई देंगे। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो ‘तख्त’ नाम की एक फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह आलिया भट्ट करीना कपूर खान विक्की कौशल जाह्नवी कपूर भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

————————————————————————-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...