राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, ऋतिक रोशन ने किया खुलासा

0
39

सोनाली बेंद्रे-इरफान खान के बाद अब एक और स्टार कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गया है। ये कोई और नहीं ऋतिक रोशन के पिता फिल्ममेकर राकेश रोशन हैं। राकेश रोशन को गले में कैंसर हो गया है। पिता की बीमारी का खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए किया है।

इंस्टाग्राम पर किया बीमारी का खुलासा:
ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आज सुबह पापा से एक तस्वीर क्लिक कराने के लिए पूछा। मैं जानता था कि वो सर्जरी के दिन भी जिम में वर्क आउट मिस नहीं करेंगे। वो सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं। उन्हें हाल ही में थ्रोट कैंसर होने का पता चला है जो कि शुरुआती स्टेज पर है। वो बहुत ही बहादुर तरीके से इससे लड़ने के लिए तैयार है।’ राकेश रोशन और ऋतिक की ये तस्वीर जिम में वर्क आउट के दौरान की है।

ऋतिक ने खुद को बताया भाग्यशाली:
इसी पोस्ट में ऋतिक आगे लिखते हैं, ‘बेटे के तौर पर मैं और पूरा परिवार बहुत भाग्यशाली है कि हमें आप जैसा मुखिया मिला। लव यू डैड।’ इस पोस्ट के बाद से ही उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। यूजर्स राकेश रोशन की जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...