राष्ट्रपति कोविंद ने करुणानिधि से मुलाकात की

0
84

चेन्नई। लंबे समय से बीमार चल रहे दिग्गज राजनेता एम करुणानिधि पिछले आठ दिनों से अस्पताल में हैं। इस दौरान उनसे मिलने आने वालों का सिलसिला जारी है। ताजा घटनाक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज करूणानिधि से मुलाकात की।

दरअसल, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चेन्नई स्थित कावेरी अस्पताल में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK / द्रमुक) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि से मुलाकात की। कोविंद ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मुलाकात के बाद कोविंद ने ट्वीट किया,

उक्त ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘तिरु करुणानिधि से मुलाकात की, कलैंगनसर के परिजनों और डॉक्टरों से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अनुभवी करुणानिधि के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।’

करुणानिधि से मुलाकात के दौरान कोविंद के साथ राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी मौजूद थे। कोविंद ने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे एम.के. स्टालिन और बेटी कनिमोझी से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।
तमिलनाडु के पांच बार मुख्यमंत्री रह चुके करुणानिधि को रक्तचाप में कम होने पर 28 जुलाई को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी स्थिति अभी भी स्थिर बताई जा रही है।

इससे पहले चेन्नई पहुंचने पर हवाईअड्डे पर राज्यपाल पुरोहित, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने राष्ट्रपति कोविंद की अगवानी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...