राहुल गांधी का आज जयपुर में रोड शो

0
38

महानगर संवाददाता
गहलोत-पायलट ने लिया सभा की तैयारियों का जायजा

दिनभर चला बैठकों का दौर, एसपीजी ने किया रिहर्सल

जयपुर। राहुल गांधी के आज हो रहे रोड शो और रामलीला मैदान में होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय शुक्रवार को देर रात तक खुला रहा। प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के साथ शुक्रवार शाम प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे, राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने रामलीला मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा भी लिया।

जयपुर पहुंचने वालों में पाण्डे, गहलोत सहित सीपी जोशी, मोहनप्रकाश, हरीश चौधरी, प्रदेश के चारों सह प्रभारी भी शामिल हैं। कार्यक्रम की तैयारी के लिए पदाधिकारियों के साथ पायलट दिनभर बैठकें लेते रहे। पायलट ने 3 बार रामलीला मैदान पहुंचकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

रामलीला मैदान में होने वाली सभा के लिए पार्टी ने करीब 4500 पास जारी किए हैं। एआईसीसी, प्रदेश पदाधिकारी, पूर्व मंत्री, सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष सहित करीब 1500 बड़े नेताओं को प्रदेश कार्यालय से पास जारी किए गए हैं। शेष लोगों को सभास्थल पर काउंटरों पर पास जारी किए जाएंगे। पास उन्हीं को जारी होंगे, जिन पदाधिकारियों के नाम पार्टी की सूची में शामिल किए गए हैं।

जयपुर में माहौल बनाने के लिए पार्टी ने रोड शो के मार्ग सहित विभिन्न मार्गों पर पार्टी के 10 हजार से ज्यादा झण्डे-बैनर लगाए हैं। रोड शो में जिलों से आने वाले लोगों को भी कहा गया है कि राहुल के स्वागत के दौरान पार्टी के झंडे लेकर ही खड़े हों। रोड शो में स्वागत के लिए प्रदेश पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग तैयारी की है। कहीं वे साफे में नजर आएंगे तो कहीं राहुल का मुखौटा पहने दिखेंगे। कहीं पुष्पवर्षा करते तो कहीं मनोहारी नृत्य करते दिखेंगे।
कहीं ढपली बजाते नजर आएंगे।

यातायात की रहेगी विशेष व्यवस्थाडीसीपी लवली कटियार के अनुसार एयरपोर्ट से जेएलएन मार्ग और टोंक रोड पर रोड शो के दौरान यातायात को आवश्यकता के अनुसार डायवर्ट किया जाएगा। इस दौरान रामलीला मैदान व परकोटे के आसपास चलने वाले यातायात और सिटी बसों को जरूरत के अनुसार अन्य मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...