लाउडस्पीकर पर भजन बजाता था पुजारी, इमाम ने पीटा, हुई मौत

0
60

आंध्र प्रदेश के वारंगल में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद में एक इमाम द्वारा किए गए हमले में घायल पुजारी की शुक्रवार को मौत हो गई. साईं बाबा मंदिर के पुजारी की मौत के बाद बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया ।

पुलिस ने बताया कि पुजारी सत्यनारायण शर्मा की 26 अक्टूबर को सादिक हुसैन नाम के एक व्यक्ति ने जमकर पिटाई की थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार को उनका निधन हो गया. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने पुजारी की मौत के दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है ।

पुलिस ने बताया कि शर्मा ने मंदिर पर भजन बजने के दौरान लाउडस्पीकर को बंद करने या आवाज कम करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद सादिक ने उन पर हमला कर दिया था. उन्होंने बताया कि आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर रिमांड में ले लिया गया था ।

पुलिस ने बताया कि हुसैन ने पुजारी से कहा था कि वह लाउडस्पीकर की आवाज को कुछ कम कर दिया जाए क्योंकि इससे उसकी बीमार मां को परेशानी हो रही है. पुजारी को पहले एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें हैदराबाद भेजा गया था. इस मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 452 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...