लालू के बेटे की शादी; खाने के लिए मची लूट, पत्रकारों से धक्कामुक्की

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की कल पटना में बड़े ही धूम-धाम से एश्वर्या राय के साथ शादी हो गई. पटना के वेटनरी ग्राउंड में हुए शादी समारोह में वर-वधू को आशीर्वाद देने जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे तब लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर अपने साथ शादी समारोह के स्टेज पर ले गए. नीतीश कुमार ने दूल्हा तेज प्रताप और दुल्हन एश्वर्या को जयमाला के बाद आशीर्वाद दिया.

तेज प्रताप यादव की शादी में अनोखा नजारा देखने को मिला. तेज प्रताप यादव ने दुल्हन ऐश्वर्या के गले में वरमाला डाला उसके कुछ देर बाद ही खाने को लेकर लूट मच गई. बारात में आए लोगों ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे. खबरों के मुताबिक लोगों ने बर्तन और अन्य सामानों की भी लूट की.

लालू के बेटे की शादी में बिहार के सबी दिग्गज नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी शरीक हुए. आरजेडी के एक विधायक की ओर से सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के भी शादी समारोह में शामिल होने का दावा किया गया था. लेकिन सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी शादी में नहीं आईं.

ये दिग्गज जाम की वजह से नहीं पहुंच पाए

शादी के चलते जाम लगने से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह समेत कई नेता समारोह स्थल तक पहुंच ही नहीं सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here