लालू प्रसाद, रिम्स के पेइंग वार्ड में हुए शिफ्ट

0
46
DEMO PIC

झारखण्ड। रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को बुधवार रात पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. उन्हें पेइंग वार्ड के 11 नंबर रूम में भर्ती किया गया है. होटवार जेल अधीक्षक की अनुमति के बाद एेसा किया गया.

दरअसल लालू प्रसाद ने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की थी कि उन्हें कार्डियोलॉजी वार्ड में कई परेशानियों से जुझना पड़ रहा है. कुत्ते के भौंकने और टॉयलेट की बदबू के चलते ठीक से रात को नींद नहीं आती.

नींद नहीं होने के चलते लगातार उनका शुगर लेवल बढ़ रहा था. सरेंडर से पहले रांची में लालू प्रसाद ने चुटकी लेते हुए कहा था कि रिम्स में कुत्ते अंतरराष्ट्रीय सेमिनार करते हैं.

रिम्स में सौ बेड वाला अत्याधुनिक पेइंग वार्ड है. जिसके हर रूम में टीवी, फ्रिज, एसी से लेकर इंटरकॉम तक की सुविधा है. मरीज के साथ-साथ अटेंडेंट के लिए भी बेड और सोफे का इंतजाम है. इसके लिए मरीजों को शुल्क चुकाना पड़ता है.

बता दें कि रिम्स का कार्डियोलॉजी विभाग पोस्टमार्टम हाउस के नजदीक है. इसलिए इसके आसपास दिन-रात आवारा कुत्तों का जमावड़ा लगा रहता है. रात को अक्सर ये कुत्ते एक साथ भौंकते हैं, जिससे नजदीक के वार्डों के मरीजों को परेशानी होती है

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...