लेट नाइट शो देखकर निकलते दिखे जाह्नवी-ईशान कैजुअल ड्रेस में आयें नजर

0
81

मुंबई।  जाह्नवी कपूर और ईशान कपूर  दोनों के बीच की केमेस्ट्री न सिर्फ फिल्म में बल्कि ऑफ स्क्रीन भी देखने को मिलती है और यही वजह है कि दर्शकों ने फिल्म की काफी सराहना की। धड़क ने 15 दिनों में 71 करोड़ का बिजनेस कर ये साबित कर दिया कि जाह्नवी और ईशान आगे भी कई फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर बीती रात मुंबई में एक साथ फिल्म देखने पहुंचे। जाह्नवी-ईशान की जो तस्वीरें लगी हैं उनमें यह दोनों मुंबई के एक थिएटर से लेट नाइट शो देखकर निकल रहे हैं। तस्वीरों में दोनों कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

रात ईशान खट्टर के साथ फिल्म देखने निकलीं जाह्नवी कपूर, सामने आईं ये स्पेशल तस्वीरें

फिल्म ‘धड़क’ में एक साथ नज़र आए जाह्नवी और ईशान अक्सर ही साथ में दिख जाते हैं। इस दौरान ईशान खट्टर के जैकेट पर मधु लिखा नज़र आया। बता दें कि ‘धड़क’ ईशान के किरदार का नाम मधुकर था और उनके दोस्त उन्हें मधु कह कर बुलाया करते थे।

वैसे ईशान और जाह्नवी साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। तस्वीरों को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों को एक दूसरे का साथ काफी पसंद है।

रात ईशान खट्टर के साथ फिल्म देखने निकलीं जाह्नवी कपूर, सामने आईं ये स्पेशल तस्वीरें

जाह्नवी कपूर काफी ग्लैमर अंदाज़ में फिल्म देखने आईं। इस बीच जाह्नवी अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाती नज़र आईं।

बात करें धड़क की तो फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में ‘धड़क’ को 556 स्क्रीन्स मिली है। यानी कि कुल मिलाकर ‘धड़क’ को वर्ल्ड वाइड 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ रुपए है। ‘धड़क’ में मुख्य रूप से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अलावा आशुतोष राणा है।

रात ईशान खट्टर के साथ फिल्म देखने निकलीं जाह्नवी कपूर, सामने आईं ये स्पेशल तस्वीरें

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...