वरुण धवन ने की राजकुमार राव की ‘स्त्री’ की तारीफ , देखिए ट्वीट

0
42

CH 4 (380)मुंबई।  बीती रात ही वरुण धवन, रणबीर कपूर और नताशा दलाल को मुंबई में साथ देखा गया। बता दें कि तीनों ही एक थिएटर के बाहर नजर आए  आपको बता दें कि तीनों ने कल राजकुमार राव की हालिया रिलीज फिल्म ‘स्त्री‘ देखी है। इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने भी खूब प्यार दिया है और राजकुमार और श्रद्धा के अलावा बाकी कलाकार भी खूब तारीफ बटोर रहे है।

ऐसे में लाजमी है कि वरुण रणबीर और नताशा को भी ये भी फिल्म जरुर पसंद आई होगी। अगर आप इनके रिव्यू को भी जानने के लिए बेताब है तो हम आपकी इस मुश्किल का हल भी निकाल देते है। बता दें कि वरुण ने फिल्म देखने के बाद एक के बाद ट्वीट करके इस फिल्म की खूब तारीफ की है।

सलमान करेंगे बिग बॉस 12 में जीरो का धमाकेदार प्रमोशन

वरुण के पहले ट्वीट की तो उन्होंने लिखा है कि स्त्री में कॉमेडी और हॉरर को परफेक्ट तरीके से बैलेंस किया गया है। मेरे लिए ये इस साल की सबसे कूल फिल्म है। राजुकमार राव…विक्की प्लीज….आपने स्क्रीन पर चार चांद लगा दिए। अपारशक्ति खुराना लव्ड यू पाजी…अभिषेक सुपर और पंकज त्रिपाठी..क्या बात है सर…।

दूसरे ट्वीट के जरिए वरुण ने अपनी खास दोस्त श्रद्धा कपूर की जमकर तारीफ की है। वरुण ने लिखा है कि श्रद्धा कपूर सो सो सो गुड और बेहतरीन परफॉर्मेंस। शानदार तरीके से इस फिल्म को लिखा गया है, इसका निर्देशक किया गया है और इसे फिल्माया गया है। डिनो क्या बात है सर..मुझे पता है कि आप कितनी मेहनत करते है और आपको फिल्में कितनी पसंद है और आपके काम में ये दिखता है।CH 4 (359)

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...