वाघेला की BJP को सलाह, बोले- संपर्क अभियान आम आदमी के लिए होना चाहिए

केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत गुजरात के पूर्व सीएम और कांग्रेस के पूर्व नेता शंकर सिंह वाघेला से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शंकर सिंह वाघेला को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों से अवगत कराया.

वहीं शंकर सिंह वाघेला ने रुपाला को सलाह दी. उन्होंने कहा कि इस तरह का संपर्क और समर्थन तब ही मिल सकता है जब वो रतन टाटा, माधुरी दीक्षित और कपिल देव जैसे लोगों से ना मिले. बल्कि आम आदमी तक सरकार की उपलब्धि और योजनाओं को पहुंचाए.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस को छोड़ दी थी. लेकिन किसी राजनीति दल को जॉइन नहीं किया था.

पुरुषोत्तम रुपाला के अचानक से शंकर सिंह वाघेला के घर पहुंचने से राजनीति गरमा गई, वहीं रुपाला ने इसे संपर्क फॉर समर्थन का हिस्सा बताया. उन्होंने कहा, ‘ शंकर सिंह वाघेला ना सिर्फ जनसंघ से बीजेपी के साथ जुड़े थे, बल्कि वो कांग्रेस के भी काफी सम्मानित नेता रह चुके हैं. मैं यहां उन्हें संपर्क फॉर समर्थन अभियान से जोड़ने आया हूं.’

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर समर्थन के लिए ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की. इस दौरान वो मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ता नामचीन लोगों के घर-घर जा रहे हैं और उनसे चर्चा कर रहे हैं. इस कैंपेन के तहत अमित शाह कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके  हैं. हाल ही में वे माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिले थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...