विकास समिति चुनाव के दौरान बवाल, महिलाओं को जड़ा थप्पड़

0
33
चुनाव में गड़बड़ी की आशंका के चलते जब एक महिला ने चुनाव से संबंधित तथ्यों को सामने रखने की बात कही. जिससे नाराज होकर वहां मौजूद दो लोगों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया और महिला के थप्पड़ जड़ दिया।
इस दौरान महिला के चेहरे पर चोट आई और खून भी बहने लगा. जिसके बाद स्थिति आपे से बाहर हो गई . जिसके चलते महिला अपने परिजनों के साथ महेश नगर थाने पहुंची. पुलिस ने महिला की शिकायत सुनने की बजाय उल्टा महिला से ही सवाल करना शुरू कर दिया और उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की।
पीड़ित महिला मीना शर्मा ने बताया कि उसके साथ अनुज व्यास ने मारपीट की और हरिशंकर गुप्ता ने दुर्व्यवहार किया. इतना ही नहीं जब वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने इस घटनाक्रम का विरोध किया तो उन्हें भी देख लेने की धमकी दी गई।
पीड़ित महिला मीना शर्मा ने बताया कि उसके साथ मारपीट करने वाले शख्स अनुज व्यास की राजनीतिक पहुंच है.  जिसके चलते पुलिस मामले में कोई भी कारवाई नहीं कर रही है. महिला ने बताया कि मारपीट करने वाला अनुज व्यास सांगानेर से बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी और कांग्रेस के पुष्पेंद्र भारद्वाज का खास बताया जा रहा है. जब इस पूरे मामले के बारे में पुलिस से बात करने का प्रयास किया गया तो पुलिस ने कुछ भी बताने से साफ मना कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...