विभाग ने सीज किया था क्लीनिकों को, झोलाछाप डॉक्टर ताला तोड़ सामान ले गए

0
40
DEMO PIC
दरअसल झोलाछाप चिकित्सक रमेश जाटव के इंजेक्शन से व्यक्ति की मौत के बाद चिकित्सक क्लिनिक पर छापा मारा था। विभाग ने उस दौरान झोलाछाप डॉक्टर के दो क्लीनिकों को सील दिया था। उस दौरान आरोपी फरार हो गया था। लेकिन दूसरे ही दिन झोलाछाप चिकित्सक ने ठेंगा दिखाते हुए दोनो सील तोड़ डाली और अन्दर रखा सामान निकालकर फरार हो गया।
चिकित्सा विभाग व पुलिस की टीम ने जब मौके पर जाकर कार्रवाई की तो दोनों क्लिनिको की सील टूटी मिली। साथ ही उसमें रखा सामान भी गायब मिला। विभाग के अधिकारियों ने आरोपी के क्लिनिक से भारी मात्रा में दवाइयों का जखीरा बरामद किया है। जिसमें गर्भ जांच करने वाली पांच सौ से अधिक किट मिली हैं।
पुलिस ने अवैध क्लिनिक से दवाइयों के रैपर, टूटे हुए इंजेक्शन, एन्ड्रॉयड इंजेक्शन, बीपी नापने की मशीन के सहित अन्य चिकित्सकीय उपकरण बरामद किए हैं। इसके अलावा चिकित्सा कार्य में उपयोग आने वाले अन्य सामान को जब्त कर थाने भिजवाया है। पुलिस व चिकित्सा विभाग द्वारा सील तोड़ने वाले झोलाछाप चिकित्सक रमेश जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
कामा के खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ केडी शर्मा ने बताया कि झोलाछाप रमेश जाटव के इंजेक्शन से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस पर विभाग की टीम ने आरोपी के दो अवैध क्लीनिकों को सील कर दिया था। लेकिन रमेश जाटव ने मेडिकल व पुलिस विभाग को चुनौती देते हुए दोनों क्लिनिको की सील तोड़कर सामान निकाल लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...