विश्व भर में 28 दिसंबर को रिलीज होगी ‘सेलेक्शन डे’

0
84

Image result for सेलेक्शन डेमुंबई।    बुकर पुरस्कार विजेता लेखक अरविंद अडिगा के उपन्यास ‘सेलेक्शन डे’ पर आधारित इसी नाम की नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजनल सीरीज 28 दिसंबर को विश्व भर में रिलीज होगी। ‘सेलेक्शन डे’ महत्वाकांक्षा, प्यार और स्वीकार करने के बारे में बताने वाली दो भाइयों की कहानी है जिनका लालन-पालन उनके सख्त पिता ने किया है। वे अपने बेटों को हर हाल में भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते देखना चाहते हैं।

नेटफ्लिक्स सीरीज में महेश मांजरेकर, रत्ना पाठक शाह, राजेश तेलंग और नवोदित यश धोले और मोहम्मद समद हैं। यश और समद इसमें भाई बने हैं। इसका निर्माण ‘सेवन स्टोरीज लिमिटेड’ और ‘अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड’ ने किया है। नेटफ्लिक्स के इंटरनेशनल ओरिजनल्स की निदेशक सिमरन सेठी ने कहा- “भारत और विश्व के साथ अगली पीढ़ी की कहानी को साझा करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घौल’ से शानदार पदार्पण करने के बाद ‘सेलेक्शन डे’ हमारी श्रेणी को व्यापक बनाने का शानदार मौका है।”

नमस्ते इंग्लैंड का नया ट्रेलर आया सामने, ये फिल्म दशहरा के मौके पर मचाएंगी धमाल

निर्माता आनंद टुकर ने कहा- “मैंने जब अरविंद अडिगा की बेहतरीन किताब पढ़ी, तो मुझे लगा कि इस कहानी को वैश्विक मंच मिलना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि मिनेसोटा से मोम्बासा से मुंबई तक के सभी दर्शक इस शो को पसंद करेंगे।”

25 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेंगी पद्मिनी कोल्हापुरे

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...