वीडियो: बीजेपी मंत्री के सामने कारोबारी ने खाया जहर, मौत के बाद मचा हड़कंप

0
73
transporter death
transporter death

हल्द्वानी के ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे ने शनिवार को जनता दर्शन कार्यक्रम में बीजेपी मंत्री के सामने ही सल्फास की गोली खा ली, ​जिसके चलते इस कारोबारी की मौत हो गई।
आपको बता दें कि सीएमओ कार्यलय की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है।

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कारोबारी की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि, पांडे के इलाज के दौरान सरकार ने बेस्ट ट्रीटमेंट देने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन प्रकाश पांडे की जान नहीं बचाई जा सकी।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बयान

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि, पांडेय ने आत्महत्या नहीं की बल्कि यह सरकार की ओर से जानबूझकर पांडे की कराई गई हत्या है। देश की आर्थिक दशा खराब हो चुकी है।

पांडे की मौत पर सरकार को जवाब देना चाहिए कि आखिर क्यों एक कारोबारी को जहर खाने पर विवश होना पड़ा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने मृतकाश्रित को नौकरी और आर्थिक मदद देने की राज्य सरकार से मांग की है।

जनता दर्शन कार्यक्रम

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को बीजेपी राज्य कृषि मंत्री उनियाल का जनता दर्शन कार्यक्रम चल रहा था। करीब 1:35 बजे एक फरियादी काली तथा लाल रंग की हाफ जैकेट पहने बिना किसी नंबर के एक शिकायती पत्र लेकर कृषि राज्य मंत्री उनियाल के समक्ष पहुंच गया।

इस फरियादी ने रोते बिलखते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने उसे बर्बाद करके रख दिया है। इस फरियादी ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी के चलते मेरे जैसे ना जाने कितने कारोबारी बबार्द हो चुके हैं। सरकार किसी की नहीं सुन रही है, ऐसे में आज मैं अपनी जान देने जा रहा हूं।

देखते ही देखते ही इस फरियादी ने जहर खा लिया और सल्फास की पुड़िया मंत्री के सामने रख दी। मंत्री ने डाक्टर बुलाने और 100 नंबर पर तत्काल सूचना देने की बात कही। इसके बाद मंत्री उनियाल के गनर इस फरियादी को पकड़कर बाहर ले गए।

इसी बीच भीड़ से आवाज आई कि यह जहर खाने का नाटक कर रहा है। जबतक बीजेपी नेता शादाब शम्स व अन्य इस फरियादी को लेकर दून अस्पताल पहुंचे तबतक हल्द्वानी निवासी ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे हालत नाजुक हो चुकी थी। रविवार को इस फरियादी से मिलने अस्पताल में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी आए थे लेकिन मंगलवार को प्रकाश पांडे की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...