व्हाट्सएप पर शेयर करता था नाबालिगों के यौन शोषण की बात, गिरफ्तार

0
26

हैदराबाद पुलिस ने 19 साल के एक व्यक्ति को नाबालिगों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी करीब 10 व्हाट्सएप ग्रुप चलाता था और नाबालिगों के यौन शोषण के एक्सपीरिएंस उन पर शेयर करता था. आरोपी को एक बाल कल्याण संगठन की शिकायत की बाद गिरफ्तार किया गया.

बाल अधिकारों के लिए काम करने वाले NGO को कहीं से आरोपी व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली थी, कि वह नाबालिगों का यौन शोषण कर रहा है. एनजीओ ने इसके बाद साइबराबाद पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी की पहचान कुशल के नाम के युवक के रूप में की है. कुकाटपल्ली पुलिस स्टेशन में बुधवार को आरोपी कुशल के खिलाफ POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि कुशल ने कुछ साल पहले 10 के करीब व्हाट्सएप ग्रुप बनाए और उनसे लोगों को तेजी से जोड़ने लगा.

इन व्हाट्सएप ग्रुप पर वह नाबालिगों का यौन शोषण करने के बाद यौन शोषण से जुड़ी बातें शेयर करता था. एनजीओ ने पुलिस को आरोपी के व्हाट्सएप ग्रुप में हुई आपत्तिजनक चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी उपलब्ध कराए हैं.

आरोपी के में हुई बातचीत से साफ पता चलता है कि वह गर्मी की छुट्टियां मनाने आए बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाता था. इसके अलावा वह बच्चों के यौन शोषण के एक्सपीरिएंस व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर भी करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...