शत्रुघ्न सिन्हा की जगह रविशंकर प्रसाद बनेंगे BJP कैंडिडेट : सूत्र

0
52
सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद बिहार से ही आते हैं. ऐसे में संभावना है कि बीजेपी शत्रुघ्न सिन्हा के स्थान पर उन्हें उम्मीदवार बनाए. बता दें कि सिन्हा बीजेपी की लगातार आलोचना करते रहे हैं।
सूत्रों ने बताया कि शनिवार को नई दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय चुनाव कमिटी की बैठक में रविशंकर प्रसाद के नाम की चर्चा की गई।
पटना साहिब लोकसभा सीट से कैंडिडेट के रूप में आरके सिन्हा के नाम पर भी चर्चा की गई.बता दें कि आरके सिन्हा वर्तमान में राज्यसभा सदस्य हैं।
बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे. जानकारी के मुताबिक बीजेपी मुख्यालय में आयोजित बैठक में देर रात तक उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा जारी रही।
बैठक में भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई के कई नेता भी मौजूद रहे. इसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी शामिल रहे।
बता दें कि गत शुक्रवार को भविष्य में नरेंद्र मोदी के तहत अब काम नहीं करने का संकेत देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा ‘उनसे मोहब्बत करने वाले कम न होंगे लेकिन वह उनके साथ नहीं होंगे।’
उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.’ शत्रुघ्न सिन्हा कई बार प्रधानमंत्री समेत भाजपा नेतृत्व से अपनी नाराजगी जता चुके हैं।
उनके नए ट्वीट ने स्पष्ट कर दिया है कि वह जल्दी ही उस पार्टी को छोड़ सकते हैं जिससे वह करीब दो दशकों से जुड़े रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री के नाम का स्पष्ट जिक्र नहीं किया है।लेकिन यह स्पष्ट कर दिया कि वह किनका जिक्र कर रहे हैं. वह अक्सर अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री को सर कहकर संबोधित करते रहे हैं।
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘सर, देश आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और भरोसे की कमी है. नेतृत्व जो कर रहा है और कह रहा है, क्या लोग उस पर विश्वास कर रहे हैं, शायद नहीं।’
शत्रुघ्न ने कहा, ‘जनता से किए गए वादे अभी पूरे होने बाकी हैं…मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।’

ऐसी अटकलें हैं कि राजद और कांग्रेस नीत विपक्षी महागठबंधन सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...